यह ब्लॉग खोजें

For Social media post-2- Love Sayari and Sms


Dosti Me Judai Ka Gam Na Karna,
Dur Raho To bhi Dosti Kam Na Karna,
Agar Mile Zindgi Me Kisi Mod Par,
To Hame Dekhakar Aankhe Band Na Karna.

Dosti Ke Bina Zinadgi Fizul Hai,
Par Dosti Ke bhi Apne Usul Hai,
Kahate Hai Milte Hai Dosti Me bhi Taklif,
Par Aap Jaise Dost Ho To Sab Kabool Hai.

Ankhein Khuli To Chehara Tumhara Ho,
Aankhein Band Karu To Sapna Tumhara Ho,
Mujhe Maut Ka Dar Na Hoga,
Agar Kafan Ki Jagah Duppata Tumhara Ho.

Ek Dil Mere Dil Ko Jakham De Gaya,
Zindgi Bhar Na Mitane Wali Nishani De Gaya,
Lakh Phoolo Me Ek Phool Chuwa Tha Maine,
Jo Kanto Se bhi Gahara Jakham De Gaya.

In Aankho Se Sapne Churaya Na Karo,
Hamari Dosti Ko Tum Ajmaya Na Karo,
Tumhare Ek Sms K Badle sau Call Kar Du,
Bas Tum Mera Phone Uthaya Na Karo.

Old friend are gold,
New friend are diamond,
If u get diamond don’t forget the gold
Because to hold a diamond u need a base of gold.

Will u smile if i ask u to smile,
will u come if i ask u to come,
Will u understand if i am unable to explain,
Will u add “too”if i say.

Sochate Hai Ek Gulab Bhej De ,
Chahte H Ek Dua Bhej De ,
Ja Rahe Ho Agar Aap Sone Ko,
To Dil Kahta H Apki Palko Me,
Ek Pyara Sa Khwab Bhej De.

कोई टिप्पणी नहीं: